नूंह में भीषण सड़क हादसा: पेपर देने जा रहे 2 युवकों की मौत

नूंह जिले के मांड़ी खेड़ा अस्पताल से मात्र एक किलोमीटर दूरी पर तेज रफ्तार डंपर ने दो नौजवान युवकों को सामने से जोरदार टक्कर मारी दी, जिससे एक युवक की मौके पर मौत हो गई और दूसरे युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जैसे ही इस सड़क दुर्घटना की पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया और टक्कर मार फरार हुए चालक की तलाश शुरू कर कार्रवाई में जुट गई।

परीक्षा देने जा रहे थे दोनों
मृतकों की पहचान विष्णु पुत्र विजय कुमार दोहा व योगेन्द्र पुत्र नेतराम निवासी अगोन के रूप में हुई है। दोनों मृतकों की उम्र लगभग 19 से 21 साल की बताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि विष्णु और योगेन्द्र दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर नूंह के लिए जा रहे थे। दोनों हरियाणा रोडवेज बस कंडेक्टर लाईसेंस की परीक्षा देने के लिए जा रहे थे। परिजनों ने बताया कि दिल्ली अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मांडीखेडा गांव के पास दोनों साइड में रूके हुए थे। तभी अचानक बड़कली की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने सामने से टक्कर मार दी।

वहीं जांच अधिकारी अब्दुल गफ्फार ने बताया कि मृतकों के परिजनों की ओर से शिकायत मिल गई है और शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Back to top button