महिला थाने में एक सिपाही की शिकायत लेकर उसकी सास पहुंची एसएसपी ऑफिस, पढ़े पूरी खबर….

महिला थाने में तैनात एक सिपाही की शिकायत लेकर उसकी सास एसएसपी ऑफिस पहुंची। सास का आरोप है कि सिपाही बहू ने जीना दुश्वार कर रखा है। उसके साथ मारपीट करती है। मकान अपने नाम कराना चाहती है। मकान नाम न करने पर वह एससीएसटी एक्ट में फंसाने की धमकी दे रही है।

चौपुला बगिया में रहने वाली विद्या ने बताया कि उनके तीन बेटे हैं। सबसे छोटे बेटे मनोज ने महिला सिपाही पूनम से लव मैरिज की थी।

पूनम महिला थाने में तैनात है। आरोप है कि 10 जून को बहू ने अपने घरवाले बुला लिए और उनके साथ मारपीट की। बड़ा लड़का सुशील बीचबचाव कराने आया। उसने फोन करके यूपी-100 को बुलाया। पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया। सास बुधवार को एसएसपी आफिस पहुंची। अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

इधर महिला थाने की इंस्पेक्टर लोकेश शरण का कहना है कि दोपहर में पूनम व उसका पति थाने आए थे। पूनम ससुराल वालों पर उत्पीडऩ का आरोप लगा रही है। जिस पर उन्हें बुलवाया गया था लेकिन ससुराल वाले थाने नहीं पहुंचे। इधर सास का कहना है कि जब से वह एसएसपी आफिस गई है, तब से तीन बार पुलिस उनके यहां आ चुकी है। उन्हें परेशान किया जा रहा है। महिला इंस्पेक्टर का कहना है कि जो सही होगा उसी के हक में कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button