बेटे को विदेश भेजा था जिंदगी बनाने, लेकिन तुर्की से ताबूत में आया शव

  • अमृतसर.इस्लामाबाद के पास स्थित राम नगर काॅलोनी के लवप्रीत सिंह का रविवार की सुबह गुरुद्वारा शहीदां साहिब के नजदीक स्थित श्मशानघाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। संस्कार के समय जिला प्रशासन की तरफ से एसडीएम-2 राजेश शर्मा और तहसीलदार जेपी सलवान पहुंचे हुए थे। लवप्रीत सिंह के संस्कार के समय हर आंख नम थी। मां इंद्रजीत कौर का तो रो-रो कर बुरा हाल था। पिता भी अपने आंसू रोक नहीं पा रहे थे, क्योंकि पिता ने बेटे को बड़े ही चाव से विदेश भेजा था।
    बेटे को विदेश भेजा था जिंदगी बनाने, लेकिन तुर्की से ताबूत में आया शव
     
    श्मशानघाट पर वाहेगुरु के समक्ष अरदास करने के बाद स्वर्ण सिंह ने अपने बड़े बेटे को अंतिम विदाई दी और पत्नी इंद्रजीत कौर छोटे बेटे को गले लगा कर उन्हें ढांढस बंधाते रहे। एसडीएम राजेश शर्मा और तहसीलदार जेपी सलवान ने भी टर्की में संदिग्ध परिस्थितियों में मारे गए लवप्रीत की आत्मिक शांति के लिए वाहेगुरु से अरदास की।

    ये भी पढ़े: वीडियो: इस छात्रा द्वारा सवाल पूछे जाने पर बौखला कर लाईव शो छोड़कर भागी ममता बनर्जी, सरेआम छात्रा को कही ये घटिया बात

    लवप्रीत की मौत के लिए जिम्मेदार ट्रैवल एजेंट पर करेंगे कार्रवाई : एसडीएम
    एसडीएमराजेश शर्मा ने कहा कि डीसी कमलदीप सिंह संघा ने युवक के पिता से इस बाबत लिखित शिकायत मांगी है, ताकि लवप्रीत की मौत के लिए जिम्मेवार ट्रैवल एजेंट को कानून के शिकंजे में लाया जा सके और कोई अन्य उसके शिकंजे में फंसे। उन्होंने कहा कि अमृतसर में जाली ट्रैवल एजेंटों के खिलाफ जिला प्रशासन ने अभियान छेड़ा हुआ है और साफ हिदायतें जारी की गई हैं कि लोग भी रजिस्टर्ड ट्रैवल एजेंट के माध्यम ही अपना काम करवाएं।
     
     
     
Back to top button