बिग बॉस 10: एक आम आदमी और सबका चहेता, मनवीर गुर्जर बने शो के विजेता!

बिग बॉस-10 के ग्रांड फिनाले में अभी 2 दिन ही बचे हैं, लेकिन सरप्राइज ये है विनर का नाम आउट हो चुका है? एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, बिग बॉस शो मेकर्स पहले ही सीजन-10 के विजेता का नाम घोषित कर चुके हैं। ये और कोई नहीं बल्कि एक आम आदमी और सबका चहेता मनवीर गुर्जर हैं। बिग बॉस 10: एक आम आदमी और सबका चहेता, मनवीर गुर्जर बने शो के विजेता!

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, कॉमनर मनवीर गुर्जर शो जीत चुके हैं और उन्हें कीमती ट्रॉफी के साथ लगभग 40 लाख रुपए का नगद पुरस्कार दिया जा चुका हैं। बिग बॅास के घर में मनवीर पहले ही एक स्टार बन चुके थे आैर यह काफी वक्त पहले ही स्पष्ट हो गया था। जब उन्होंने अपने दोस्त मनु पंजाबी के साथ मुंबई के एक मॉल का दौरा किया था। 
हालांकि अब तक शो मेकर्स और चैनल ने ये स्पष्ट नहीं किया है कि मनवीर बिग बॉस-10 का खिताब जीत चुके हैं। इसके लिए हमें ग्रांड फिनाले तक का इंतजार करना होगा। जो इस रविवार को यानी 29 जनवरी को होगा। 
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ से बाहर आने के बाद कहा था कि मनवीर या मनु ही शो के विनर बनेंगे। मोना की बातें सच होती दिख रही हैं। ग्रैंड फिनाले के पहले कयासों का दौर जारी है, जिसमें मनवीर गुर्जर सबसे आगे चल रहे हैं। 
मनवीर शो के शेष तीन फाइनलिस्ट्स लोपामुद्रा राउत, वीजे बानी और मनु पंजाबी को पीछे छोड़ते दिख रहे हैं। दूसरी ओर अभिनेता कमाल राशिद खान ने हालिया एक ट्विट में दावा किया है, ‘तुम सभी लोग मूर्ख हो, जो बिग बॉस 10 के किसी भी प्रतियोगी को विजयी बनाने के लिए वोट कर रहे हो क्‍योंकि वायकॉम के अनुबंध के अधीन कलाकार बानी का विजेता बनना फिक्‍स है।’
Back to top button