बहन पर बुरी नजर रखता था बाबा, इसलिए भाई ने छुटकारा पाने के लिए कर दिया ये काम

जयपुर। राजस्थान के अलवर में बाबा मोहनराम मंदिर पर दर्शन के लिए आए बाबा की एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी युवक को घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बहन पर बुरी नजर रखता था बाबा, इसलिए भाई ने छुटकारा पाने के लिए कर दिया ये काम जानकारी के अनुसार, बाबा चंद्रपाल यादव आरोपी युवक सुमित की बहनों पर गंदी नजर रखता था और इसलिए उनकी शादी नहीं होने दे रहा था। बाबा चंद्रपाल यहां बंशी धर्मशाला में अपने श्रद्धालुओं के साथ ठहरा हुआ था। वहीं सुमित पंहुचा और पुजारी के चरण स्पर्श किए व कुछ देर बाते करने के बाद सुमित ने चंद्रपाल यादव को बेहद नजदीक से गोली मारी, जिससे चंद्रपाल की मौके पर ही मौत हो गई।

गोली लगते ही लोगों में अफरा-तफरी मच गई। धर्मशाला में मौजूद लोगों ने सुमित को मौके पर ही पकड़ लिया। घटना की सूचना पर पहुंची फूलबाग थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सुमित अपने परिवार में अकेला है और 4 बहने हैं। सुमित काॅलेज का छात्र है। सुमित ने बहन के इलाज के नाम पर बाबा को गलत हरकत और बदतमीजी करते हुए देख लिया था। इसके बाद उसको घर पर आने से मना किया था, लेकिन वह नहीं मान रहा था।

बाबा के कारण युवक की चारों बहनों की शादी ही नहीं हो पा रही थी। उसकी बहनों की उम्र शादी की हो चुकी है, लेकिन बाबा कोई न कोई डर दिखा कर शादी टलवा देता था। बाबा ने आरोपी युवक के मां-बाप और बहनों को अपने चंगुल में फंसा रखा थे, जिसके चलते उसके मां-बाप बाबा की बातों में विश्वास करते थे।

आरोपी सुमित ने पुलिस की पूछताछ में बताया है की मृतक पुजारी की गंदी नजर उसकी बहन पर थीं।

Back to top button