जोधपुर में लव मैरिज करने की दी दर्दनाक सजा, परिजनों ने दामाद की काट दी नाक

जयपुरः राजस्थान के पाली जिले के ट्रांसपोर्टनगर थाना क्षेत्र में प्रेम विवाह से नाराज एक युवती के परिवार वालों ने उसके पति की पिटाई की और उसकी नाक काट दी। थानाधिकारी अनिता रानी ने बताया कि जोधपुर के झंवर गांव निवासी चेलाराम टांक (23) ने अपने ही गांव की युवती से प्रेम विवाह किया था। उन्होंने बताया कि चेलराम टाक (23) और उनकी पत्नी पाली के इंदिरा नगर में किराए के मकान में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि युवती के परिवार वाले बृहस्पतिवार रात को जोधपुर से उनके किराए के मकान पर पहुंचे और कहा कि अब उन्हें इस शादी से कोई आपत्ति नहीं है। 

पुलिस ने बताया कि युवती के परिवार वाले दोनों को अपने साथ कार में ले गए और जोधपुर जाते समय चलती कार में चेलाराम की पिटाई शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि जोधपुर के झंवर गांव के पास उन्होंने कार रोकी और चेलाराम को बुरी तरह पीटा और उसकी नाक काट दी और उसे वहीं छोड़ दिया और युवती को अपने साथ ले गए। 

पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद उसे जोधपुर के एमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में युवती के दो भाइयों सुनील और दिनेश समेत पांच लोगों के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 

Back to top button