पिता ने 16 दिन की बेटी को जमीन पर फेंककर दे दी मौत, जानिए क्यों ?

बिहार के शेखपुरा जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है और इसे सुनने के बाद सभी के होश उड़े हुए हैं. इस मामले में पत्नी से झगड़े के बाद एक शख्स ने अपनी 16 दिन की बेटी को जमीन पर पटक कर मार दिया. जी हाँ, वहीं इस मामले में थाना प्रभारी रंजन कुमार ने बताया कि ”कोरमा थाना क्षेत्र के कुरौनी गांव के रहने वाले युवक ने अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन उसने पैसे देने से इनकार कर दिया.

इसके बाद गुस्से में आकर युवक ने पत्नी की गोद से बच्ची को छीनकर जमीन पर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई.” थाना प्रभारी ने बताया कि ”मां की सिसकियां सुनकर आस-पास रहने वाले लोग घटनास्थल की ओर भागे और बच्ची के पिता को पकड़ लिया. वह खून से लथपथ बच्ची के शव के पास सदमे में खड़ा था.” कुमार ने बताया कि ”मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

शिशु के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे अंतिम संस्कार के लिए परिवार को सौंप दिया गया है.” वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है और इस मामले को बहुत गंभीरता से लिया जा रहा है.

Back to top button