नौकरी का लालच देकर लाखों की ठगी

औरैया (दिबियापुर)। शिक्षक की नौकरी देने का लालच देकर महिला से दो लाख की ठगी हो गई। रुपये मांगने पर उसके पति के साथ गाली-गलौज और मारपीट की गई। पीड़ित ने आरोपी स्कूल प्रबंधक उसके बटे और पत्नी पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।
नौकरी का लालच देकर लाखों की ठगी
इटावा जिले के ग्राम भर्रापुर बकेवर निवासी शैलेंद्र सिंह के अनुसार हरी का पुर्वा दिबियापुर निवासी महावीर पुत्र छोटेलाल ननिहाल पक्ष से मौसा लगते हैं। 20 जून 2013 को वह अपनी पत्नी एवं बेटे अरविंद उर्फ छुन्ना के साथ उनके घर आए। महावीर ने बताया कि वह हरी का पुर्वा स्थित जूनियर हाईस्कूल में प्रबंधक हैं। अगले कुछ महीनों में उनका स्कूल ऐडेड होना है।

ये भी पढ़े: डकैतों ने 3 गांववालों को जिंदा जलाकर मार डाला!, देर रात चित्रकूट में फैली दहशत

कहा कि तुम्हारी पत्नी एमए, बीएड है हम उसको शिक्षक पद पर नौकरी लगवा देंगे। इसके लिए 3 लाख रुपये की मांग की। विश्वास में आकर शैलेंद्र ने सवा दो लाख रुपये दे दिए। काफी समय बीतने के बाद भी न तो नौकरी लगवाई और न ही रुपये वापस किए। 23 अप्रैल 2017 को पीड़ित जब वह रुपये लेने घर आया तो आरोपी ने अपने बेटे के साथ मिलकर मारपीट कर घर से भगा दिया। 

शिकायत करने पर पुलिस के सामने आरोपी ने 5 किस्तों में अगस्त तक रुपया दे देने की बात कही। पहली किश्त जून में देनी की बात थी पर अभी तक रुपए वापस नहीं किए। पुलिस अधीक्षक औरैया के निर्देश पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

 
 
Back to top button