दूल्‍हा बनने से पहले ही हो गई हत्‍या, कुत्‍ते ने ढूंढ निकाले कातिल

नई दिल्‍ली। घर में शादी थी और सब लोग खुश थे। लेकिन पल भर में ही ये खुशियां मातम में बदल गई क्योंकि होने वाले दूल्हे की हत्या हो गई थी। लेकिन एक कुत्ता घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर एक घर तक पहुंच गया, जिसमें रहने वाले लोगों के खिलाफ ही युवक के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी। ये कोई कहानी नहीं, बल्कि एक घटना है।

दरअसल, कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र के पिपरा लालमन निवासी 26 सालके अश्विनी कुमार मिश्रा की शादी थी। लेकिन उससे पहले ही किसी ने उसकी गला काटकर हत्या कर दी। सुबह गांव से करीब तीन किलोमीटर दूर ढाढ़ा और बल्डीहा गांव के बीच नहर की पटरी पर खून से लथपथ उसका शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

अश्विनी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। एएसपी की अगुवाई में पहुंची पुलिस टीम ने घटना स्थल की पड़ताल के बाद आरोपियों की धरपकड़ के लिए प्रयास शुरू कर दिया। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

घटना के बाद मौके पर पहुंचा डॉग स्क्वाड लोगों में कौतूहल का विषय बन गया। भीड़ में मौजूद हर कोई डॉग स्क्वॉड के कार्य करने के तरीके को देख कर हैरान था। घटना स्थल से गंध सूंघने के बाद प्रशिक्षित कुत्ता वहां से तीन किलोमीटर दूर स्थित आरोपियों के घर तक पहुंच गया।

वहीं दूसरी तरफ आरोपी घर में ताला बंद कर पहले ही फरार हो चुके थे। एक घर से एक कपड़ा भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। सुबह कोचिंग क्लास जा रहे कुछ बच्चों ने नहर की पटरी पर खून से सना हुआ शव देखकर शोर मचाया। वहां काफी संख्या में लोग जुट गए।

Back to top button