जो सुविधाएं JNU के बच्चे मांग रहे उन्हें मिलनी चाहिए गौतम गंभीर: दिल्ली

राजधानी दिल्ली में जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी में फीस बढ़ोतरी को लेकर हो रहे हंगामे पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने टिप्पणी की है. गौतम का कहना है कि प्रदर्शन करना खराब नहीं है अगर वह कानूनी तौर पर हो. उन्होंने कहा कि जो सुविधाएं बच्चे मांग रहे हैं, उन्हें मिलनी चाहिए. केंद्र सरकार इसका सही सॉल्यूशन निकालेगी.

जेएनयू के छात्र हॉस्टल फीस बढ़ने और हॉस्टल नियमों में हुए बदलाव के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. बीते दिनों छात्रों और पुलिसवालों की भिड़ंत भी हो गई थी.

बीजेपी सांसद ने इसी के साथ राज्य सरकार पर निशाना साधा और प्रदूषण के मसले पर घेरा. उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछा जाना चाहिए कि साढ़े चार साल में उन्होंने प्रदूषण के लिए क्या कहा.

गौतम ने कहा कि दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण का एक बहुत बड़ा कारण पराली है, केंद्र-पंजाब-हरियाणा की सरकारों को मिलकर इसका सॉल्यूशन निकालना चाहिए.

अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि उन्होंने बड़े-बड़े वादे किए थे कि वैक्यूम क्लीनर, स्प्रिंक्लर मशीन, आर्टिफिशल बारिश जैसे काम करेंगे. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने एक भी व्हीकल नहीं खरीदा. केजरीवाल सरकार क्या इस बात को मानेगी कि ये उनके लिए कितना बड़ा फेलियर है?

Back to top button