चौथे T20 में भारतीय टीम की हालत खराब, न्यूजीलैंड को दिया मात्र इतने रनों का टारगेट

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New zealand) के बीच पांच मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज का चौथा मुकाबला वेलिंग्टन में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 165 रन बनाए और न्यूजीलैंड को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया. भारत के लिए मनीष पांडे ने सबसे ज्यादा 50 रनों की पारी खेली, जबकि केएल राहुल ने 39 रन बनाए. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर ने 20 रन बनाए.

टीम इंडिया के लिए इस मैच में संजू सैमसन और केएल राहुल की नई ओपनिंग जोड़ी पारी की शुरुआत करने के लिए उतरी. संजू सैमसन को रोहित शर्मा की जगह मौका दिया गया, लेकिन वह सिर्फ 8 रन बनाकर ही आउट हो गए. संजू सैमसन को स्कॉट कुग्गेलैन ने मिशेल सेंटनर के हाथों कैच आउट करा वापस ड्रेसिंग रूम लौटा दिया. संजू सैमसन के बाद कप्तान विराट कोहली भी कुछ खास नहीं कर पाए.

Ind vs Nz: मैच शुरू होने से पहले न्यूजीलैंड को लगा सबसे बड़ा झटका, कप्तान हुए टीम से बाहर

हामिश बेनेट की गेंद पर कोहली मिशेल सेंटनर को कैच दे बैठे. कोहली 11 रन बनाकर आउट हुए. पिछले मैच की तरह श्रेयस अय्यर का बल्ला इस मैच में भी खामोश रहा. अय्यर को ईश सोढ़ी ने अपना शिकार बनाया. सोढ़ी की गेंद पर अय्यर ने विकेट के पीछे टिम सेफर्ट को कैच दे दिया. अय्यर एक रन बनाकर आउट हुए. अय्यर के आउट होने के बाद राहुल पर दबाव आ गया. राहुल 9वें ओवर में आउट हो गए. राहुल को ईश सोढ़ी ने मिशेल सेंटनर के हाथों कैच आउट करा दिया. राहुल 39 रन बनाकर आउट हो गए.

Back to top button