चार दोस्त खेल रहे थे लूडो फिर अचानक आई खांसी और फिर जो हुआ…

स्पेशल डेस्क

लखनऊ। पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में लोग अपने घरों पर रहकर समय बिता रहे हैं। इस दौरान लोग खाली बैठकर लूडो या फिर कैरम खेल रहे हैं। इस दौरान लोग अपने परिवार के साथ बैठकर इस तरह के खेल के साथ अपना समय बिता रहे हैं लेकिन ग्रेटर नोएडा में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है। दरअसल यहां पर चार लोग एक साथ बैठकर लूडो खेल रहे थे तभी एक शख्स को खेल के दौरान खासी आ गई।

इसपर एक शख्स ने खासने वाले के पैर और जांघ पर गोली मारकर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया है। पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के जारचा ग्राम दयानगर के सैंथली मंदिर का बताया जा रहा है।

जहां पर चार लोग एक साथ लूडो खेल रहे थे। जानकारी के मुताबिक प्रशांत उर्फ प्रवेश से ख़ासी आ गई और गुल्लू ने प्रवेश से कहा कोरोना देगा क्या? यह कहकर गुल्लू गुस्से में आ गया और उसे गोली मार दी है।

आनन-फानन में प्रवेश यानी प्रशांत को अस्पातल में भर्ती कराया गया। हालांकि उसकी हालत में काफी सुधार है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ा कदम उठाते हुए आवश्यक कार्रवाई की है। हालांकि अभी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Back to top button