घर से निकले थे बाहर पर POLICE ने धकेल दिया कोरोना मरीज की एंबुलेंस में !

स्पेशल डेस्क

लॉकडाउन के बावजूद कुछ लोग घर से बाहर निकल रहे हैं। इस वजह से पुलिस को ऐसे लोगों को रोकने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।आलम तो यह है जहां एक ओर कोरोना से बचने के लिए लोगों को घरों में रहने के लिए कहा जा रहा है तो दूसरी ओर कुछ लोग लॉकडाउन को नहीं मानने की कसम खा रखी है लेकिन तमिलनाडु की तिरुप्पुर पुलिस ने ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ा एक्शन ले रही है। पुलिस ने ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए बेहद अनोखा तरीका अपनाया।

दरअसल तिरुप्पुर में पांच युवक दो बाइक पर बिना कारण घूम रहे थे। इतना ही नहीं ये लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने के साथ-साथ मास्क भी नहीं लगाया था। इसके बाद पुलिस ने फौरन इनको रोका और पूछा लॉकडाउन में क्यों घुम रहे हो।

इनके पास कोई जवाब नहीं था। पुलिस ने इनको सबक सिखाने के लिए एंबुलेंस में डाल दिया और बताया कि इस एंबुलेंस में कोरोना एक मरीज भी है।

इतना सुनना था कि युवकों के पैरों तले जमीन खिसक गई। इतना ही नहीं डर से ये युवक वहां से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिसवालों ने उन्हें जबरदस्ती एंबुलेंस डाला दिया। हालांकि थोड़ी देर बाद इनको बाहर भी लाया गया।

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। वीडियो के आखिर में एक महिला पुलिस अधिकारी इस पूरी घटना पर बताया कि लोग लॉकडाउन के महत्व को नहीं जानते हैं और घर से बाहर निकल जाते हैं लेकिन बाहर जाना असुरक्षित है क्योंकि आप नहीं जानते कि आप कहां बीमारी के संपर्क में आ जाएं।
उन्होंने बताया कि जो युवा मास्क नहीं पहने हुए थे वे अब इसके महत्व को जान गए हैं. वहीं जिस शख्स के बारे में कहा था कि वो कोविड-19 का मरीज है, असल में वो इस जागरूकता को फैलाने में एक्टिंग कर रहा था।

बता दें कि देश में इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है लेकिन कुछ लोग लॉकडाउन को मजाक समझ रहे हैं और बगैर किसी वजह के सडक़ घुमते नजर आते हैं। ऐसे लोगों को रोकने के लिए पुलिस कड़े कदम भी उठा रही है।

Back to top button