जिस कमरे में सोते थे, वहां से आती थी अजीब दुर्गंध, मरम्मत के दौरान उठाया कालीन…

कई बार हमें अपने आसपास ही मौजूद चीज़ों का ही अंदाज़ा नहीं होता है. अचानक जब ऐसी कोई चीज़ मिल जाए, तो समझने में वक्त लग जाता है. हाल ही में ऐसी ही घटना हुई दो लड़कों के साथ, जो एक ही घर में रहते थे. उन्हें अपने बेडरूम में एक दिन कुछ ऐसा मिला, जिसकी शायद उन्हें कल्पना ही नहीं होगी.

जिस कमरे में वे सोते थे, उसमें से अजीब दुर्गंध आती रहती थी. उन्हें तब तक इस रहस्य के बारे में पता नहीं चला, जब तक कि उन्होंने अपने कमरे का कालीन नहीं उजाड़ दिया. फिर तो उन्हें जो दिखा, वो घिनौना भी था और अजीब भी. इसके साथ ही उन्हें ये भी पता चल गया कि कमरे में दुर्गंध की वजह क्या थी.

कालीन हटाते ही मिला ‘सीक्रेट होल’
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक घर की मरम्मत चल रही है, जिसका कालीन हटाया जा रहा है. जैसे ही कालीन उजाड़ा जाता है, नीचे एक मैनहोल दिखाई देता है. लोहे के ज़ंग लगे मैनहोल के ढक्कन को एक शख्स पेंच खोलकर उठाता है. फिर इसके अंदर उसे जो नज़ारा दिखता है, वो बेहद घिनौना था. दरअसल ये एक सीवेज था, जो उनके कमरे के अंदर ही मौजूद था और उन्हें पता नहीं चला. यहीं से उनके कमरे में बदबू आती रहती थी.

लोग बोले- ये भयानक था!
वीडियो को सोशल मीडिया पर victorian_places नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ ही बताया गया है कि कमरे में आने वाली दुर्गंध के लिए हम एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे थे, लेकिन कार्पेट के नीचे सीवर था, जिसे यूं ही ढक दिया गया था. लोगों ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ये भयानक है. एक अन्य यूज़र ने कहा कि ये सेप्टिक लाइन है, जो घर से बाहर होती है, इसे अंदर किसने बनाया?

Back to top button