गंभीर की टीम में वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर अजीबो गरीब प्रतिक्रियाए…

गौतम गंभीर की दो वर्ष भारतीय टेस्ट टीम में वापसी को लेकर सोशल नेवर्किंग साइट ट्विटर पर तीव्र प्रतिक्रिया हुई। राष्ट्रीय टीम में गंभीर के साथी ओपनर रहे वीरेंद्र सहवाग ने कहा, मैं गंभीर का बड़ा समर्थक नहीं हूं, लेकिन उम्मीद करता हूं कि वे सौरव गांगुली की तरह वापसी करेंगे। गभीर खुद को साबित करने के लिए आपके पास यही समय है। गंभीर की टीम में वापसी पर सोशल मीडिया पर अजीबो गरीब प्रतिक्रियाए...

ट्विटर हैंडल प्रतीक ने लिखा, एमएस धोनी अच्छे फिनिशर नही हैं, क्योंकि कड़ी मेहनत के बाद भी वे गंभीर का करियर खत्म नहीं कर पाए। वेलकम बैक गंभीर।

हर्षा भोगले ने लिखा, ‘गंभीर की टीम में वापसी उनकी जिद और दृढ़ संकल्प की जीत है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या गंभीर प्लेइंग इलेवन में जीत बना पाएंगे। आमतौर पर टीम में पहले से मौजूद रिजर्व खिलाड़ी को प्राथमिकता मिलती है लेकिन गंभीर इस वक्त फॉर्म में हैं।

आकाश सिन्हा ने लिखा, कुंबले की फॉर्म में नहीं रहे खिलाड़ी को चुनने की आदत रही है। सुना है कि जब वे कप्तान थे तो फॉर्म में नहीं चल रहे वीरू को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए शामिल करने वकालत की थी। टेस्ट टीम में गंभीर चुने गए और वन-डे टीम में युवराज शामिल किए जा सकते हैं। इसका मतलब श्रेयस और मनीष को इंतजार करना पड़ सकता है।

ट्विाटर हैंडल सर रवींद्र जडेजा ने लिखा, चोटिल केएल राहुल की जगह गंभीर टीम में शामिल। कोहली की आलोचना करने वालों के मुंह पर ताला, जो कहते हैं कि कोहली की वजह से गंभीर टीम में नहीं चुने गए थे।

दीप्ति मेसा रोशन ने लिखा, भारत की वन-डे विश्व कप जीत के अनसंग हीरो गंभीर ने दो वर्ष बाद टेस्ट टीम में जगह बनाई।

 

Back to top button