कोरोना LIVE: संक्रमितों की संख्या 25 हजार के करीब, अब तक 779 लोगों की मौत

  • संक्रमितों की संख्या 24942 हुई
  • 779 लोगों की मौत
  • 5210 लोग इलाज के बाद ठीक
  • मुंबई के धारावी में मिले 21 नए मरीज

न्‍यूज डेस्‍क

देश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 25 हजार के करीब पहुंच गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़ो के अनुसार भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 25 हजार के करीब पहुंच गई है। देश में अब तक कोरोना से 24942 संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें से 5210 लोगों को इलाज के बाद ठीक किया जा चुका है। कोरोना से देश में 779 लोगों की जान जा चुकी है।

महाराष्ट्र में मुंबई के धारावी में 21 नए कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही धारावी में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 241 हो गई है। वहीं 14 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

वहीं, उत्तर प्रदेश के नोएडा में तीन नए मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही अब तक नोएडा में 112 लोग पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इसके अलावा बुलंदशहर में 10 नए लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही बुलंदशहर में कोरोना मरीजों की संख्या 40 हो गई है। बुलंदशहर में सभी 10 नए कोरोना संक्रमित लोग जमात के लोगों के संपर्क में आए थे।

दूसरी ओर गृह मंत्रालय ने साफ किया है कि सिर्फ सामान बेचने वाली दुकानें ही खुलेंगी। सैलून और शराब की दुकानों को खुलने की अनुमति नहीं होगी। गृह मंत्रालय के संयुक्त सचिव (गृह मंत्रालय) पुण्य सलिला श्रीवास्तव ने कहा कि सैलून की दुकानें सेवा मुहैया कराती हैं। हमारा आदेश उन दुकानों पर लागू होता है जो सामान बेंचती हैं। नाई की दुकानें और हेयर सैलून खोलने का कोई आदेश नहीं है। शराब की दुकानें खोलने का भी कोई आदेश नहीं है।

Back to top button