कासगंज: महिला को गोली मार कर दिव्यांग फरार, पड़ोसी छत से बनाते रहे वीडियो

न्‍यूज डेस्‍क

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में लॉकडाउन के दौरान एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव होडलपुर में गुरुवार सुबह 65 वर्षीय महिला श्यामवती पत्नी हरीशंकर की एक दिव्यांग ने गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि महिला गिड़गिड़ाती रही, लेकिन दिव्यांग ने उसकी एक नहीं सुनी। सबसे शर्मनाक बात यह कि मोहल्ले के लोग छत से इस घटना का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की।

इतना ही नहीं आरोपी दिव्यांग युवक मोनू महिला को दो गोली मारकर फरार हो गया और लोग मूक दर्शक बने रहे। बताया जा रहा है कि आरोपी मोनू स्थानीय बीजेपी नेता का रिश्तेदार है और उसका महिला के घर को लेकर विवाद चल रहा था। फ़िलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

दो गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल महिला को जला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के पति की मौत हो चुकी है और उसकी कोई औलाद नहीं है। वह घर में अकेली रहती थी। उसके मकान पर दिव्यांग मोनू कब्जा करना चाहता था।

वारदात सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। विवाद के दौरान पडोसी छत से वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने आरोपी को रोकने की हिम्मत नहीं जुटाई। एडीजी आगरा ए सतीश गणेश ने बताया कि वीडियो बना रहे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बताया कि अगर लोग वीडियो बनाने की जगह आरोपी को रोकने की कोशिश करते तो वारदात को रोका जा सकता था। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। आरोपी स्थानीय बीजेपी नेता का रिश्तेदार बताया जा रहा है।

Back to top button