उन्नाव रेप मामले में पूर्व CM अखिलेश यादव बोले- UP ने PM-राष्ट्रपति दिया, क्या बेटी को न्याय नहीं दे सकते?

उन्नाव रेप मामले में राजनीति भी लगातार हो रही है. मंगलवार को ये मामला लोकसभा में गूंजा तो समाजवादी पार्टी के एक नेता का नाम भी आया, जिनके नाम का ट्रक बताया जा रहा है. इस सबके बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लखनऊ के KGMU में पीड़िता से मुलाकात करने पहुंचे. इस दौरान सपा प्रमुख भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसे.

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी पहले दिन से पीड़िता के साथ है, लगातार हम साथ में खड़े रहेंगे. पीड़िता के परिवार की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है.

अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने देश को प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति दिया है लेकिन क्या एक बेटी को न्याय नहीं दिला सकते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार कुछ भी कह सकती है और कुछ भी करा सकती है, आज आप सपा का नाम ले रहे हैं और सोनभद्र में आप जवाहर लाल नेहरू का नाम ले रहे थे.

बता दें कि मंगलवार सुबह ही पुलिस की तरफ से बयान आया था कि जिस ट्रक से एक्सीडेंट किया गया था, वो एक समाजवादी पार्टी के नेता का ही था. ये ट्रक सपा नेता नंदू पाल के भाई देवेंद्र पाल का है. हादसे के बाद ही सपा नेता के घर में ताला लगा हुआ है.

इसी के बाद भाजपा सांसदों ने लोकसभा में इसपर हंगामा किया. बीजेपी की तरफ से सांसद जगदम्बिका पाल ने सदन में ये मुद्दा उठाया और कहा कि सपा नेता का ट्रक है, इस वजह से समाजवादी पार्टी बीजेपी पर इस तरह का आरोप लगा रही है और मुद्दे को भटकाने की कोशिश कर रही है.

Back to top button