ईशा अम्बानी की प्री वेडिंग बैश में दीपिका और ऐश्वर्या ने जमकरकिया डांस, वीडियो हुआ वायरल

देश के सबसे धनि व्यकित मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अंबानी आज आनंद पीरामल से शादी के बंधन में बांधने वाली है. उनका प्री-वेडिंग बैश भी काफी समय से चल रहा है जिसकी तस्वीरें और वीडियो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. इसमें बॉलिवुड सितारों ने खूब मस्ती की. बीते दो दिन से इनकी तस्वीरें और विडियो खूब वायरल हो रहे हैं. अब एक नया विडियो सामने आया है जिसमें दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन जमकर मस्ती कर रही हैं और डांस कर रही हैं. इसी के साथ बता दें सभी को ईशा को दुल्हन बनते देखने की उत्सुकता है जिसके लिए उनकी तस्वीर का इंतज़र कर रहे हैं.

इसी के साथ बता दें, शनिवार और रविवार को उदयपुर में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के प्री वेडिंग का जमकर जश्न मना था. इसमें बॉलिवुड के कई दिग्गज सितारों ने परफॉर्मेंस दी थी. इंटरनैशनल सिंगर बियोंसे ने भी परफॉर्म किया था. इसके अलावा सभी स्टार यहां मस्ती करते हुए दिखे. यहां ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण मस्त होकर डांस करती हुई नजर आईं.

यह विडियो अब खूब वायरल हो रहा है. आइये आप भी देखिये ये वीडियो जो काफी वायरल हो रहा है.इससे पहले ऐश्वर्या राय और आराध्या की रणवीर और दीपिका के साथ यह तस्वीर भी सामने आई थी. ईशा अंबानी के संगीत में शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन समेत कई स्टार्स ने परफॉर्म किया था. उनकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं और देखते-देखते इंटरनेट पर छा गईं थीं.

Back to top button