इसलिए नाबालिग जोड़े ने जहर खाकर दे दी जान

न्यूज़ डेस्क

पटना। प्रेम संबंध सफल नहीं होता देख प्रेमी युगल के जान देने की कई घटनाएं सामने आती रहती हैं। अब बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक घटना सामने आई है। मीनापुर थाना क्षेत्र की राघोपुर पंचायत के एक गांव में नाबालिग प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दे दी।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों का घर आस-पास में ही था। दोनों के बीच प्रेम संबंध चल रहा था। परिवार वाले इसका विरोध कर रहे थे। जिस वजह से दोनों के परिवार में विवाद भी था।

ये भी पढ़े: राहुल गांधी ने इसलिए किया मोदी सरकार पर हमला

विवाद को हमेशा के लिए खत्म करने की सोच दोनों ने बुधवार की देर रात एक साथ जहर खाकर अपनी जान दे दी। हालांकि मौत के बाद दोनों परिवारों के आपसी विवाद कानूनी लड़ाई के रूप में और बढ़ गई।

ये भी पढ़े: कॉरोना का उत्तर पक्ष : दुनिया का स्त्री बनना

जहर खाने की जानकारी मिलते ही दोनों के परिजन उन्हें लेकर एसकेएमसीएच पहुंचे। पहले लड़के की मौत हुई, इसके बाद गुरुवार को लड़की ने भी दम तोड़ दिया। दोनों की मौत तीन घंटे के अंतराल पर हुई है। किशोर का बगैर पोस्टमार्टम और बयान दर्ज कराए ही परिजनों ने दाह संस्कार कर दिया।

लड़की के पिता ने लड़के के चार घरवालों पर बेटी को जहर खिलाने का आरोप लगाते हुए एसकेएमसीएच ओपी में बयान दर्ज कराया है। एसकेएमसीएच ओपीध्यक्ष सुमनजी झा ने बताया कि बयान की कॉपी मीनापुर थाने में भेजी जाएगी। पोस्टमार्टम के बाद लड़की की डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी गई है। बिसरा जांच के लिए रखा गया है।

ये भी पढ़े: देश के 734 जिलों में चल रही है कोरोना से जंग

अपने बयान में लड़की के पिता ने कहा कि बुधवार रात नौ बजे उनकी बेटी शौच के लिए घर से निकली थी। काफी देर तक जब वह नहीं आई तो खोजबीन की। इस बीच वह घर लौटकर आई तो उसकी हालत नाजुक थी।

लड़खड़ाती बेटी घर के पास पहुंची और पूरी जानकारी देते हुए उल्टी करने लगी। मामले में लड़की के पिता ने लड़के के परिवार से विनोद दास, मनोज दास, मीठू दास और सोनी देवी पर जबरदस्ती जहर पिला देने का आरोप लगाया। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में लगी है। वहीं दूसरी ओर इस घटना के बाद तनाव व मातम पसरा है।

ये भी पढ़े: अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल का खेल : भारत के लिए चुनौतियों के बीच अवसर भी हैं

Back to top button