इन टिप्स की मदद से बनाये अपने हनीमून को यादगार और खुशनुमा

शादी के बाद हर कपल को अपने हनीमून का इन्तजार रहता हैं। जहां उन्हें एक-दूसरे के साथ खाली समय मिल पाता हैं और उनके बीच नजदीकियां आती हैं। इसलिए सभी चाहते हैं कि वे अपने इस हनीमून को यादगार बनाए और इसे ख़ास बनाए रखने के लिए पार्टनर को स्पेशल फील कराए। इसके लिए कई पहलुओं का ध्यान रखना जरूरी हैं। आज हम आपको कुछ स्पेशल टिप्स बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से आपका हनीमून स्पेशल बनें और इसके पल मन में कैद हो जाएँ। तो आइये जानते हैं इन टिप्स की मदद से।

* दोनो की पसंद की जगह का चुनाव करे

हनीमून ट्रिप ही ऐसा वक्त है जहा आप पूरी तरह से फ्री रहने वाले है। तो आपको इस वक्त का भरपूर आनंद उठना है, ना की बिना प्लॅनिंग करे इसे अप्लाई करना है। हनिमून की जगह जब भी आप प्लान करे तो तोड़ा सोच ले। हनीमून की जगह पति और पत्नी दोनो की पसंद के हिसाब से डिसाइड करनी चाहिए। क्योकि यह दोनो का हनीमून है।

* खास रूम को बुक करे

होटल्स में रूम की अलग अलग केटेगरीस होती है। तो आप ऐसा रूम बुक करवाए जो आपके हनीमून के लिए खास हो। यदि होटेल में कुछ ऐसा नही है तो आप साधारण रूम को भी अपग्रेड करवा सकते है। कोशिश करे की ऐसा रूम का चुनाव हो जहा से पेड़, पौधे दिखते हो और बाहर का नज़ारा अच्छा हो।

Back to top button