अक्षय कुमार ने किया भगवान राम का अपमान, भड़क उठी देश की जनता

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गुड न्यूज’ जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर और कई गानों को रिलीज कर दिया गया है, जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

एक तरफ तो इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म का कई लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो वहीं एक तबका ऐसा भी है जो इस फिल्म का बायकोट करने की मांग कर रहा है।

इस फिल्म को बॉयकोट करने की मांग इसलिए उठ रही है, क्योंकि सोशल मीडिया यूजर्स का आरोप है कि फिल्म के एक ट्रेलर में भगवान राम का अपमान किया गया है, जिनसे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं।

सबसे पहले तो उस ट्रेलर को देख लीजिए, जिसपर बवाल मचा है।

अब बात करते हैं कि आखिर पूरा मांजरा क्या है? दरअसल ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक शख्स अपने बच्चे का नाम भोलाराम क्यों रखा यह बताता है। इसी बीच अक्षय ऐसी बात बोल जाते हैं, जिसे सुन उनके फैंस नाराज हो गए हैं।

ट्विटर पर लोग अक्षय कुमार की खूब आलोचना कर रहे हैं और साथ ही Akshay Abuses Lord Rama के टैग के साथ उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि घटिया मजाक के लिए भगवान राम का इस तरह अपमान करने के लिए अक्षय को शर्म आनी चाहिए।

https://twitter.com/StayAwayHaterz/status/1208316699956649985?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1208316699956649985&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.tv9bharatvarsh.com%2Fentertainment%2Ftwitterati-troll-akshay-kumar-for-objectional-comment-on-lord-ram-in-film-good-newwz-144174.html

इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 नवंबर को रिलीज होगी।

Back to top button