दिल्ली: स्कूल के बाहर एक छात्रा ने दूसरी को मारा ब्लेड, कराया गया अस्पताल में भर्ती

उत्तरी दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके में स्कूल में लंच को लेकर दो छात्राओं के बीच बहस हो गई। स्कूल की छुट्टी होते ही दोनों छात्राएं एक दूसरे से भिड़ गईं। मारपीट के दौरान एक छात्रा ने अचानक ब्लेड निकालकर दूसरी छात्रा के चेहरे पर मार दिया। इसकी वजह से वह लहूलुहान हो गई। बाद में किसी तरह दोनों को अलग किया गया।

जख्मी हालत में छात्रा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार जारी है। छात्रा के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है। इस पूरे बवाल का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एक्स के अलावा व्हाट्सएप पर वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वारदात गुलाबी बाग के सरकारी स्कूल के बाहर हुई। यहां छुट्टी के बाद दो छात्राएं बाहर निकली। बाहर निकलते ही दोनों एक-दूसरे से बहस करने लगीं। दरअसल स्कूल में टिफिन खाने को लेकर दोनों के बीच बहस हुई थी। बातचीत और कहासुनी के दौरान एक छात्रा ने दूसरी को थप्पड़ मार दिया।

मारपीट के दौरान अचानक एक छात्रा ने ब्लेड निकाला और दूसरी छात्रा के गाल पर मार दिया। बात बढ़ी तो दूसरी छात्राओं व कुछ तमाशबीनों ने दोनों को अलग किया। बाद में जख्मी छात्रा को अस्पताल भेजा गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Back to top button