दिल्ली: सीनियर से हुआ था झगड़ा, तो बदला लेने के लिए पिस्तौल लेकर स्कूल पहुंचा 10वीं का छात्र

राजधानी के विकासपुरी इलाके में दसवीं कक्षा का एक छात्र पिस्तौल लेकर स्कूल पहुंच गया। छात्र का मकसद अपने सीनियर से बदला लेना था, जिसने बुधवार को उसे पीटा था। स्कूल के गार्ड ने उसके दो साथियों को मौके पर ही पकड़ लिया जबकि आरोपी छात्र फरार हो गया, हालांकि बाद में उसे दबोच लिया गया। पुलिस ने शिक्षक की शिकायत पर मामला दर्ज कर कर लिया है।दिल्ली: सीनियर से हुआ था झगड़ा, तो बदला लेने के लिए पिस्तौल लेकर स्कूल पहुंचा 10वीं का छात्र

पुलिस के अनुसार निजी स्कूल प्रबंधन ने बच्चों के लिए पिकनिक का आयोजन किया था। इसी के दौरान झूला झूलने को लेकर दो छात्रों के बीच झगड़ा हो गया। पहले कहासुनी हुई और फिर उनमें मारपीट हो गई। इस दौरान स्कूल में पिस्तौल लेकर आने वाला छात्र घायल हो गया। बदला लेने के लिए वह अपने दो साथियों के साथ पिस्तौल लेकर स्कूल पहुंचा। वहां उसने मारपीट करने वाले सीनियर छात्र और उसके दोस्तों के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। इसी दौरान उसने उन्हें पिस्तौल दिखाकर डराने का प्रयास किया। वहां मौजूद सुरक्षा कर्मचारियों ने तत्काल दो युवकों को मौके पर ही पकड़ लिया, जबकि आरोपी छात्र भाग गया। इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस के अनुसार आरोपी छात्र अपने साथ जिन दो साथियों स्कूल लेकर आया था उनमें से एक उसके पिता की आभूषणों की दुकान पर काम करता है और दूसरा उसका दोस्त है। दोनों की उम्र 22 और 28 साल है। पुलिस का कहना है कि हथियार किसका है यह अभी पता नहीं चल पाया है। 

इससे पहले भी हुई हैं घटनाएं
18 फरवरी 2018:  गुरुग्राम के एक निजी स्कूल में दसवीं क्लास का छात्र अपने बस्ते में पिस्तौल लेकर आया। 
21 जनवरी 2018:  यमुनानगर में 11वीं के छात्र ने स्कूल प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी। 
11 नवंबर 2007:  गुरुग्राम के एक निजी स्कूल में 14 साल के छात्र ने दूसरे छात्र को चार गोलियां चलाकर मार डाला।

Back to top button