गूगल मैप्स में रास्ता दिखाएंगे आमिर खान, आया ‘Thugs of Hindostan’ का नेविगेशन फीचर

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 8 नवंबर 2018 को रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीजिंग से पहले ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की टीम ने गूगल मैप्स के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के बाद गूगल मैप्स में आमिर खान फिरंगी के कैरेक्टर में लोगों को रास्ता बताते नजर आ रहे हैं। दूसरे शब्दों में कहें तो अब गूगल मैप्स पर आमिर खान आपको रास्ता दिखाएंगे।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के साथ साझेदारी पर गूगल मैप्स की प्रोडक्ट मैनेजर नेहा वाइकर ने कहा, ‘भारत में लोग दिवाली की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में हम लोगों के सफर को और मजेदार बनाना चाहते हैं। हम फिल्म की सफलता की कामना करते हैं। गूगल मैप्स में आमिर का कैरेक्टर लोगों को एक नया अनुभव देगा।’

गूगल मैप्स के इस खास फीचर की शुरुआत गुरुवार से हो गई है। अब यूजर्स आमिर खान के फिरंगी कैरेक्टर के साथ गूगल मैप्स का आनंद उठा सकते हैं। गूगल मैप्स का यह फीचर एंड्रॉयड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। नेविगेशन को मजेदार बनाने के लिए इसमें ‘फ़िरंगी’ के डायलॉग जैसे “1-2-3 quick march” को भी शामिल किया गया है।
 

बता दें कि आमिर की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे । फिल्म में वो बख्तावर का किरदार निभाएंगे । वहीं आमिर फिरंगी मल्लाह के रोल में होंगे। फिल्म को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है । यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है ।
Back to top button