ऑटो रिक्शा लेकर निकले ‘डैडी डी’, पीछे बैठा था ये दिग्गज

शिखर धवन अपने फैंस कितना ख्याल रखते हैं, इसका पता सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट से पता चलता है. अपने चाहने वालों को वे लगातार अपडेडट करते रहते हैं. टीम इंडिया में अब ‘डैडी डी’ के नाम से मशहूर शिखर धवन ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडिया शेयर किया है. जिसमें वे एक ऑटो रिक्शा की अगली सीट पर हैं और ड्राइव कर रहे हैं.

ऑटो रिक्शा लेकर निकले 'डैडी डी', पीछे बैठा था ये दिग्गज

रात में ड्राइव करते वक्त लुभावना पंजाबी गाना चल रहा होता है, जिसका पिछली सीट पर बैठे हार्दिक पंड्या मजा लेते नजर आ रहे हैं. फैंस ने धवन के इस वीडियो को हाथों हाथ लिया है. और दो घंटे से भी कम समय में करीब 50,000 लाइक्स मिल चुके हैं. इन दिनों भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर है. टेस्ट सीरीज में 3-0 से बाजी मारने के बाद अब 20 अगस्त से पांच वनडे मैचों की सीरीज शुरू होगी.

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- डैडी डी की ऑटो रिक्शा राइड

श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में धुरंधर शिखर धवन ने अपने शतक का जश्न नए स्टाइल में मनाया था. धवन ने शतक जमाने के बाद पैवेलियन की ओर इशारा करते हुए दोनों हाथ ऊपर करते हुए V- विक्ट्री साइन बनाया था. उसे उन्होंने ‘Daddy D’ pose का नाम दिया.

दरअसल, पल्लेकेल टेस्ट से पहले केएल राहुल और हार्दिक पंड्या ने भविष्यवाणी कर दी थी कि धवन शतक जमाएंगे और यह सही निकला. इससे बाद तो उन दोनों ने सोशल मीडिया पर उन्हें- डैडी डी कहकर संबोधित किया.

Back to top button