‘उसने’ किया 150 लड़कियों से रेप, कारण हैरान कर देगा

 'उसने' किया 150 लड़कियों से रेप, कारण हैरान कर देगा बोगोटा। कोलंबिया के डैनियल कामर्गो को अपराध की दुनिया का सबसे बड़ा सीरियल किलर माना जाता रहा है 150 लड़कियों से किया रेप, डैनियल के बारे में बताया जाता है कि वह अपनी प्रेमिका से बहुत प्‍यार करता था लेकिन बाद में उसकी वजह से ही वह एक खूंखार सीरियल किलर बन गया।

डैनियल कामर्गो के सीरियल किलर बनने की कहानी तब शुरु हुई, जब एक दिन वह अपनी प्रेमिका से यौन संबंध बनाने जा रहा था। सेक्‍स करने के बाद जब डैनियल को पता चला कि उसकी प्रेमिका वर्जिन नहीं है तथा उसका डैनियल के अलावा किसी अन्‍य युवक के साथ भी संबंध हैं, तो वह साइको किलर बन गया।

150 लड़कियों का रेप करके की हत्‍या 

साइको किलर डैनियल ने सबसे पहले अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया और इसके बाद साल 1974 से लेकर 1986 तक तकरीबन 150 लड़कियों का बलात्‍कार किया। वह लड़कियों का रेप करके उनकी हत्‍या कर देता था।

डैनियल ने लगभग सभी लड़कियों की एक तरह से ही हत्‍या की थी। वह पहले उन्‍हें अपने प्‍यार के जाल में फंसाता और फिर उसे किसी एकांत जगह ले जाकर रेप कर देता। कई लोग बताते हैं कि जब यौन संबंध बनाने के दौरान डैनियल की प्रेमिका दर्द से कराहती तो वह काफी खुश होता।

हालांकि, काफी साल 1986 में ही उसको पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया और उसे कोर्ट ने 16 साल की कैद की सजा सुनाई थी। बताते चलें कि जेल में ही डैनियल की हत्‍या कर दी गई थी।

 
Back to top button