अम्बेडकर नगर : पुलिस मुठभेड़ में पच्चीस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, सिपाही घायल

अम्बेडकर नगर। जैतपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने शनिवार रात मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली मारकर पच्चीस हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में एक सिपाही संदीप भी घायल हो गया है। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्षेत्राधिकारी जलालपुर रामप्रवेश राय ने रविवार को बताया कि जैतपुर थाने की पुलिस रात में गश्त पर थी। इसी दौरान आजमगढ़ की सीमा के निकट रेढा पुल के पास पुलिस ने मोटरसाइकिल से आ रहे एक युवक को रोकने का प्रयास किया। लेकिन मोटरसाइकिल सवार युवक रुकने के बजाय वापस भागने लगा।
पुलिस ने दूसरी पुलिस टीम को भी सूचित किया। घेराबंदी के दौरान हुई मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी। पकड़ा गया बदमाश आजमगढ़ जिले के दीदारगंज गांव का रहने वाला राजकुमार मिश्रा और उर्फ डीएम मिश्रा है। वह जलालपुर थाने का गैंगस्टर भी है। घायल बदमाश के विरुद्ध अंबेडकर नगर, आजमगढ़ व जौनपुर जिले में दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। उसके पास से एक तमंचा कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद हुई है।
The post अम्बेडकर नगर : पुलिस मुठभेड़ में पच्चीस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, सिपाही घायल appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button