शादी से युवती ने किया इनकार, घर में घुसकर की हत्या, परिजन भी हुए घायल

उत्तर प्रदेश के बदायूं में शादी से इनकार करने पर युवक ने युवती को गोली मारकर हत्या कर दी और विरोध करने पर उसकी विवाहित बहन को गोली मारकर घायल कर दिया। यह वारदात शहर की रामनाथ कॉलोनी में सीडीओ के निजी ड्राइवर के घर शनिवार शाम सात बजे हुई। युवती ड्राइवर की भतीजी थी। हत्यारोपी तमंचा लहराते हुए फरार हो गया। पुलिस के अनुसार, आरोपी और युवती एक ही गांव के पूर्व परिचित थे।

उसहैत के खेड़ा जलालपुर निवासी श्यामदीन मिश्रा रामनाथ कॉलोनी में चार साल से किराए पर रह रहे हैं। वह सीडीओ की गाड़ी चलाते हैं। उनके भाई रमाकांत की बेटी 22 वर्षीय ईलू उर्फ लवली श्यामदीन के पास रहकर एमए कर रही थी। आगरा में ब्याही ईलू की बड़ी बहन नीरज चार दिन पहले यहां रहने आ गई थी। शनिवार शाम सात बजे जिस वक्त घटना हुई उस समय श्यामदीन ड्यूटी पर थे। दोनों बहनें घर के अंदर कमरे में थीं। 

प्रोफेसर ने 17 वर्षीय छात्रा के साथ किया यौन शोषण

श्यामदीन के मुताबिक खेड़ा जलालपुर का ही अमित अपनी बहन बबली के साथ उनके घर आया और अंदर घुसता चला गया। उसके पीछे अमित का भाई सुमित एक दूसरी लड़की के साथ बाइक पर आया, वे दोनों गेट पर ही खड़े हो गए। आरोप है कि अंदर अमित ने ईलू पर खुद से शादी करने का दबाव बनाया। ईलू और बहन नीरज के इनकार करने पर काफी देर तक गहमागहमी हुई। 

नीरज ने चैनल में ताला डालकर सौ नंबर पर कॉल करने की कोशिश की तो अमित चाबी छीनने को भिड़ गया। आरोप है कि अमित ने कमर से तमंचा निकालकर एक गोली मारकर ताला तोड़ दिया।

Back to top button