सिर्फ 79 रुपये में Vodafone दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

वोडाफोन इंडिया ने एक बार फिर से 5 नए प्री-पेड प्लान बाजार में उतारे हैं। इनमें एक प्लान 100 रुपये से भी कम वाला है जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा और SMS मिल रहे हैं। खास बात यह है कि इस प्लान में रोमिंग में भी आउटगोइंग फ्री है और यह प्लान 2G, 3G और 4G सभी प्रकार के हैंडसेट यूजर्स के लिए है। तो आइए जानते हैं वोडाफोन के इस नए प्लान के बारे में।

सिर्फ 79 रुपये में Vodafone दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटावोडाफोन के 79 रुपये से लेकर 509 रुपये तक के 5 नए प्लान के फायदे

सबसे पहले आपको बता दें कि ये पांचों प्लान फिलहाल सिर्फ तमिलनाडु के यूजर्स के लिए हैं। साथ ही ये प्लान वोडाफोन स्टोर्स, वोडाफोन मिनी स्टोर और मल्टीब्रांड रिटेल स्टोर से लिए जा सकते हैं। सबसे पहले 509 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 84 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग, रोमिंग में कॉलिंग, रोज 1 जीबी डाटा और रोज 100 SMS मिलेंगे।

इसके अलावा 458 रुपये वाले प्लान में भी 509 रुपये वाले प्लान जैसी ही सुविधाएं मिलेंगी, लेकिन इसकी वैधता 70 दिनों की होगी। वहीं 347 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ 42 जीबी डाटा (1.5 जीबी रोज) और अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। साथ ही मैसेज के लिए 25 पैसे प्रति मैसेज शुल्क लगेगा।

इसके अलावा 199 रुपये के रीचार्ज में 347 रुपये वाले पैक की तरह ही फायदे मिलेंगे, लेकिन इसमें 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन की जगह 1 जीबी डेटा प्रति माह मिलेगा। अब सबसे सस्ते 79 रुपये वाले प्लान की बाच करें तो इसमें अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ 500 एमबी डाटा मिलेगा और 25 प्रति मैसेज की दर से मैसेज भेजे जा सकेंगे। हालांकि इस प्लान की वैधता सिर्फ 7 दिनों की है। 

 
 
Back to top button