इस दिवाली पर बीएसएनएल लाया बड़ा ऑफर, अब हर टॉपअप पर मिलेगा एक्स्ट्रा टॉक टाइम

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने प्रीपेड मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए दिवाली ऑफर लेकर आया है।इस दिवाली पर बीएसएनएल लाया बड़ा ऑफर, अब हर टॉपअप पर मिलेगा एक्स्ट्रा टॉक टाइम
इसमें किसी भी टॉपअप पर फुल टॉक वैल्यू और नौ प्रतिशत अधिक टॉक टाइम मिलेगा। यह ऑफर अखिल भारतीय स्तर पर 25 अक्तूबर से 10 नवंबर तक ही लागू होगा।
 
बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक हरीश कुमार वर्मा ने बताया कि बीएसएनएल की ओर से प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए यह दिवाली की शुभकामनाओं वाला ऑफर हैं।

उपभोक्ताओं के लिए धन लक्ष्मी योजना भी

एसएनएल ने दिवाली फेस्टिवल सीजन में अपने उपभोक्ताओं के लिए धन लक्ष्मी योजना शुरू की है। बीएसएनएल गढ़वाल महाप्रबंधक विजय पाल ने बताया कि योजना के तहत सात नवंबर तक बिल भुगतान करने पर उपभोक्ताओं को एक से तीन फीसदी तक छूट दी जाएगी। 

जिसमें मौजूदा बिल पर एक फीसदी, इंटरप्राइजेस बिजनेस सेगमेंट के बिलों पर दो फीसदी व सभी सेवाओं और सेगमेंट के पांच माह के बिलों के भुगतान पर तीन फीसदी छूट दी जा रही है।

उक्त सभी बिलों के भुगतान में यह छूट जीएसटी को छोड़ कर दी जाएगी। बताया कि बिल भुगतान के लिए बीएसएनएल के कैश कलेक्शन सेंटर और ग्राहक सेवा केंद्र रविवार को भी खुले रहेंगे।  

ये भी हैं ऑफर्स

वहीं, 78 रुपये का सस्ता प्लान पेश किया है। बीएसएनएल के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 10 दिनों की है और 15 अक्टूबर से यह प्लान शुरू हो गया है। BSNL के इस 78 रुपये वाले प्लान में रोज का 2 जीबी डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 80Kbps हो जाएगी। 

इसके अलावा आप 365 की वैधता वाला नया प्रीपेड प्लान भी रिचार्ज करा सकते हैं, जिसमें 25 जीबी डाटा के आपको अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलेगी। इस प्लान को 1 जनवरी 2019 तक खरीदा जा सकता है।  इस प्लान की कीमत 1,097 है।

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने जियो के एक साल वाले प्लान के जवाब में अपना नया प्लान पेश किया है। बीएसएनएल ने 365 की वैधता वाला प्रीपेड प्लान पेश किया है जिसमें 25 जीबी डाटा के अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 1,097 है।

इस प्लान को 1 जनवरी 2019 तक खरीदा जा सकता है। बीएसएनएल के इस प्लान की टक्कर जियो के 1,699 रुपये वाले प्लान से होगी जिसकी वैधता 365 दिनों की है, हालांकि जियो के प्लान में कुल 547.5GB डाटा मिलता है, जबकि बीएसएनएल के प्लान में सिर्फ 25 जीबी डाटा मिलता है।

बीएसएनएल के नए प्लान की जानकारी उसकी आधिकारिक वेबसाइट पर दे दी गई है, हालांकि इस प्लान के साथ एक दिक्कत यह है कि यह प्लान फिलहाल सिर्फ कोलकाता के प्री-पेड ग्राहकों के लिए है और फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है कि यह प्लान अन्य सर्किल में कब तक आएगा।

इस प्लान के तहत रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेगी। इस प्लान में आपको रोज 70 एमबी यानि पूरे  साल केवल 25 जीबी डाटा मिलेगा। कंपनी इस प्लान में मैसेज की भी सुविधा नहीं दे रही है। ऐसे में यह लगता है कि बीएसएनएल का यह प्लान खासतौर पर उन ग्राहकों के लिए पेश किया गया है जो केवल कॉलिंग करते हैं, क्योंकि इस प्लान में प्रतिदिन कॉलिंग की कोई सीमा नहीं है।

Back to top button