सलमान खान के शो को लेकर आई ये ऑफिशियल अपडेट

बिग बॉस के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। मेकर्स की तरफ से सलमान खान के शो को लेकर बड़ी घोषणा की गई है। हाल ही में सुनने को मिला था कि बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 इस साल नहीं आएगा। वहीं, अब इन अफवाहों पर रोक लगाते हुए मेकर्स ने आधिकारिक घोषणा कर दी है।

बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद फैंस शो के ओटीटी सीजन का इंतजार कर रहे हैं। ओटीटी के बीते दोनों सीजन सुपरहिट थे। ऐसे में तीसरे सीजन को लेकर हाइप बनी हुई है।

खुशी से झूम उठेंगे बिग बॉस फैंस
बिग बॉस के मेकर्स ने 16 अप्रैल को एक आधिकारिक घोषणा की है। इसके साथ ही एलान किया है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 जल्द आने वाला है। बिग बॉस की प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल सनशाइन इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के सीजन 3 को लेकर पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी 3 के लौटने की ऑफिशियल न्यूज शेयर की है।

फिर लौटेगा बिग बॉस ओटीटी
एंडमोल सनशाइन ने एक और खुशखबरी दी है। पिछले सीजन की तरह इस बार सलमान खान शो को होस्ट करने वाला है। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है- “एंटरटेनमेंट और ड्रामा के लिए तैयार हैं ?” इसके साथ ही मेकर्स ने पोस्ट में कंटेस्टेंट्स को लेकर भी फैंस को टीज किया और लिखा-” बिग बॉस ओटीटी 3 में आप किसे देखना चाहते हैं ?”

कौन होगा बिग बॉस की जेल में कैद ?
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर अब तक कई खबरें आ चुकी हैं। इनमें दलजीत कौर, रोहित जिन्जुर्के, शीजान खान और सदाकत खान समेत कई सेलेब्स के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ से कंटेस्टेंट्स को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Back to top button