पेड़ की जड़ों में छिपा था खज़ाना, मेटल डिटेक्टर ने दिखाया रास्ता!

आपने किस्से-कहानियों में ‘गड़े हुए धन’ के बारे में खूब सुना होगा. पहले के ज़माने में लोगों के पास गहने-ज़ेवर और सोने-चांदी की अशर्फियां हुआ करती थीं. इन्हें चोर-उचक्कों से बचाने के लिए लोग या तो अपने घर में या फिर कहीं खेत में गाड़ देते थे. ऐसे ही एक शख्स को अपने खेत के अंदर गड़ी हुई ऐसी चीज़ मिली है, जिसे देखकर उसकी आंखों में चमक आ गई.

कई बार हमें ऐसी चीज़ें मिल जाती हैं, जिनकी हमें उम्मीद भी नहीं होती है. कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ, जिसे एक पुराने पेड़ की जड़ों में उलझा हुआ पुराना खज़ाना मिल गया. इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप खज़ाने को देख सकते हैं.

ज़मीन में गड़ा मिला खज़ाना
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स कुदाल लेकर ज़मीन को खोद रहा है. वहां एक पेड़ को खोदकर निकालते ही उसे एक पुराना घड़ा मिट्टी से सील किया हुआ दिखाई देता है. वो जब इसे तोड़कर अंदर देखता है, तो उसमें चांदी की मुहरें रखी हुई मिलती हैं. वो मिट्टी को साफ करके इन मुहरों को भी धोकर दिखाता है, जो काफी कीमती लग रही हैं.

लोगों ने किए दिलचस्प कमेंट
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर felezyab.rasan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इसे हज़ारों लोगों ने देखा और पसंद किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए बहुत से यूज़र्स ने इसे नकली बताया तो कुछ लोगों ने पूछा- ये खज़ाने तुम्हें ही क्यों मिलते हैं?

Back to top button