165 साल पुरानी सुरंग में घुसा शख्स, रास्ता इतना पतला कि झांकने में भी लगेगा डर

क्लॉस्ट्रोफोबिया एक ऐसी कंडीशन है, जिसमें लोगों को संकरे रास्तों, पतली जगहों से डर लगता है. वो बंद जगहों पर ज्यादा देर तक नहीं रह सकते. इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बेहद पतली सुरंग में घुसने की कोशिश कर रहा है. वो इतनी पतली है कि अगर किसी को क्लॉस्ट्रोफोबिया हो, तो वो ये वीडियो देखकर सहम जाएगा. ये सुरंग 165 साल (Man get inside 165 year old cave) पुरानी है. जैसे ही वो इसके अंदर घुसता है, अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ जाते हैं.

इंस्टाग्राम अकाउंट @undergroundbirmingham पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक शख्स गहरी सुरंग के अंदर जा रहा है. रास्ता बेहद संकरा और ढलान वाला है. जब वो अंदर जाता है तो चौंक जाता है. उसने बताया कि ये सुरंग 1860 के दशक की है. इस लिहाज से ये 165 साल पुरानी है. टॉर्च लेकर अंदर घुसने (Inside old cave video) के बाद उसे जो चीजें दिखाई पड़ती हैं वो काफी चौंकाने वाली हैं.

पुरानी गुफा में घुस गया शख्स
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसे पहले तो अंदर जाने में ही कितनी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है. अंदर कंक्रीट की दीवारें बनी हुई हैं. अंदर कोयले पड़े दिख रहे हैं. उसने बताया कि वो कोल माइन (Old Coal Mine Viral Video) है जो सालों पुरानी होगी. रास्ता अंदर तक जाता नजर आ रहा है. जब वो पीछे मुड़कर ऊपर की ओर देखता है, तब आपको समझ आएगा कि वो कितनी गहराई में आ गया है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 53 हजार व्यूज मिल चुके हैं और कुछ लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने पूछा कि आखिर वो लोग ये कैसे कर लेते हैं, उसे तो देखकर ही डर लगने लगता है! एक ने ये जानने की कोशिश की कि आखिर वो नीचे से ऊपर कैसे आया? एक ने कहा कि अगर कभी वो दरार में फंस गया, तो वो क्या करेगा? एक ने कहा कि वो ये कभी नहीं करना चाहेगा.

Back to top button