BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार बनारस से बरामद

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार पुलिस ने बरामद कर ली है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जेपी नड्डा की टोयोटा फॉर्च्यूनर कार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी से बरामद किया गया है। चोरी करने के बाद इन 15 दिनों में कार को 9 शहरों में ले जाया गया।

क्रेटा कार से कार चोरी करने आए थे चोर
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बडकल के रहने वाले शाहिद और शिवांग त्रिपाठी को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो क्रेटा कार से कार चोरी करने आए थे।  बडकल ले जाकर इन्होंने कार की नंबर प्लेट बदली दी थी। फिर ये अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, बरेली,सीतापुर, लखनऊ होते हुए बनारस पहुंचे।

कार को नागालैंड भेजने की फिराक में थे आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी कार को नागालैंड भेजने की फिराक में थे और ये चोरी डिमांड पर की गई थी। ड्राइवर कार को गोविंदपुरी में सर्विस सेंटर पर देकर अपने घर खाना खाने आया था, तभी चोरी हो गई। मामले में ड्राइवर जोगिंदर की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई थी। सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तो कार गुरुग्राम की तरफ जाती हुई दिखी। फिलहाल कार को अब बरामद कर लिया गया है। जेपी नड्डा की पत्नी की कार का नंबर हिमाचल का है।

Back to top button