करीना, कृति और तब्बू की फिल्म का सोमवार को हुआ ये हाल

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई फिल्में धमाल मचा रही हैं। ईद पर रिलीज हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। इसके अलावा इसके पहले रिलीज हुईं मूवीज ‘क्रू’ और ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ भी दर्शकों का मनोरंजन करती रही हैं।

बाकी फिल्मों पर ‘बड़े मियां…’ और ‘मैदान’ का असर
ईद के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपनी-अपनी फिल्में दूसरी रिलीज बड़ी फिल्मों की कमाई पर कुछ असर जरूर डालती नजर आ रही हैं। खासकर ‘क्रू’ के कलेक्शन पर, जिसने 10.28 करोड़ की ओपनिंग ली।

सोमवार की कमाई का हुआ ये हाल
एयर होस्टेस की लाइफ को दिखाती ये फिल्म अब तक टिकट विंडो पर अच्छा कर रही थी। मगर अब फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है। रिलीज के तीसरे सोमवार को ‘क्रू’ ने अब तक की सबसे कम कमाई की है।

करीना कपूर (Kareena Kapoor), तब्बू (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर ‘क्रू’ ड्रामा और कॉमेडी का तड़का है। अपनी फाइनेंशियल कंडीशन से परेशान तीन एयर होस्टेस पैसों के लालच में क्या कर जाती हैं, ये मूवी में दिखाया गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, अब तक ठीकठाक कमाई कर रही ‘क्रू’ ने रिलीज के तीसरे सोमवार 41 लाख का बिजनेस किया। यह फिल्म का अब तक का सबसे कम कलेक्शन है।

क्या है फिल्म की कहानी?
‘क्रू’ फिल्म क्रू एयर लाइंस में काम करने वाली तीन एयर होस्टेस जैस्मिन (करीना कपूर), गीता (तब्बू) और दिव्या राणा (कृति सेनन) की स्टोरी को दिखाती है, जो सैलरी कटने से परेशान हैं। उनकी फाइनेंशियल कंडीशन दिन ब दिन खराब होती जा रही है। एक दिन तीनों को एयर लाइंस में ही गोल्ड की स्मगलिंग करने वाले एक ऑफिसर का पता लगता है।

तीनों पैसों के लालच में खुद भी सोने की तस्करी करना शुरू कर देती हैं। पकड़े जाने पर ये खुद को बेगुनाह और असली गुनहगार का सच कैसे सामने लाती हैं, ये फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की कॉमेडी भी देखने को मिलेगी।

Back to top button