13 फरवरी महाशिवरात्रि की सुबह नहाने के पानी में डालें ये 1 चीज, तो आपकी सारी परेशानी हो जायेगी दूर

आज हम आपको एक ऐसी चीज़ के बारे में बता रहे हैं जिसे अगर आप अपने नहाने के पानी में डाल लेंगे तो आपके जीवन की बहुत सारी समस्या दूर हो जाएगी. अगर आप अपने जीवन में परेशानियों का सामना कर रहे हैं तो आज जो उपाय हम आपको बता रहे हैं वो जरुर अपनाएं.

13 फरवरी महाशिवरात्रि की सुबह नहाने के पानी में डालें ये 1 चीज, तो आपकी सारी परेशानी हो जायेगी दूर मेष राशि
अगर मेष राशि के लोग इस दिन शिव मंदिर में जाकर वहां गाय के दूध से रुद्रभिषेक करते हैं, तो उन्हें मनचाही नौकरी मिलेगी, इसके आलावा इस राशि के जो भी जातक पहले से नौकरी करते हैं उन्हें उनकी नौकरी में तरक्की मिलेगी. इस दिन भगवान शिव की आप पर विशेष कृपा होगी. आपकी सारी परेशानियां खत्म होंगी और घर में खुशी का माहौल होगा.

सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के लिए शिवरात्रि का त्यौहार उनके भाग्य में बहुत बड़ा बदलाव लेकर आ रहा है. इस दिन सफेद रंग की वस्तुएं जरुरत मंदो को दान करें. ऐसा करने से शिवजी आप से प्रसन्न होंगे.अगर आपकी जिंदगी में बहुत समय से कोई परेशानी है, तो वो भी बहुत जल्दी खत्म होने वाली हैं. इस राशि के लोग सुबह उठकर नहाने के बाद शिव मंदिर जाकर बेल पत्र और दही शिव की मूर्ति पर चढाएं.

तुला राशि
इस राशि के उन लोगों के लिए जो पढ़ाई करते हैं उनके लिए शिवरात्रि में बहुत अच्छे योग बन रहे हैं. इस राशि के लोगों को सलाह दी जाती हैं कि इस दिन शिव मंत्र का जाप करें और कपूर डालकर शिवजी की आरती करें. इससे जो भी लोग प्रतियोगी परीक्षा में भाग ले रहे हैं उन्हें जरुर सफलता मिलेगी. अपने परिवार में बड़ों की इज्जत करें. अगर आप इस दिन कोई खाने वाली चीज किसी को प्रसाद के रूप में चढ़ाकर किसी को दान करते है तो आपकि सभी मनोकामनाएं पूरी होगी.

मकर राशि
मकर राशि के जातकों को शिवरात्रि का पूरा लाभ मिलेगा. इस राशि के लोगों का वैसे तो ध्यान पूजा-पाठ में ज्यादा होता है. इस दिन जो भी लड़की जिसकी शादी में कोई दिक्कत हो रही हैं, अगर वो इस दिन सुबह उठकर शिवलिंग पर दूध या दही से रुद्राभिषेक करेंगी तो उन्हें बहुत जल्दी अच्छा रिश्ता मिलेगा.

मीन राशि
शिवरात्रि इस राशि के उन लोगों के लिए उत्तम है जो प्रेम-प्रसंग में है. इन लोगों की सभी इच्छाएं पूरी होंगी. इस राशि के लोगों को सलाह दी जाती है कि अगर वो इस दिन बेल पत्र की 7 पत्तियों पर ओम लिखकर शिवजी के चरणों पर या शिव की शिवलिंग पर रखते हैं तो आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी.

Back to top button