बिग बॉस के घर में हुई जबरदस्त तकरार अकेले पड़ी रुबीना

बिग बॉस के घर में जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक के बीच जबरदस्ती दोस्ती देखने को मिली. लेकिन घर में चल रहे कैप्टेंसी टास्क से दोनों के रिश्तों की डोर कमजोर पड़ती नजर आ रही है. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा हो जाएगा. इसी कारण से अभिनव शुक्ला भी रुबीना से खफा हो जाएगा. 

रुबीना-जैस्मिन में लड़ाई
टास्क में रुबीना और जैस्मिन के बीच बहसबाजी होते दिखीं. रुबीना जैस्मिन को बोलती हैं कि तुमको हमें शैतान बनाना ही है, हमें डिमोरलाइज करना है करती रहो. इस पर जैस्मिन कहती हैं अपने शब्दों का फेर मुझ पर मत चलाया करो. तो रुबीना कहती हैं शुगर में लपेट-लपेट कर बात करने को भी बदतमीजी में लिया जाता है. तो जैस्मिन बोलती हैं बस बहुत हुआ रुबीना. रुबीना बोलती हैं, तुझसे इतनी इम्मच्योर बातों की मैं उम्मीद नहीं करती हूं. 

आगे रुबीना जैस्मिन से कहती हैं मेरे मुंह पर बात करना मेरे पीछे नहीं. तो जैस्मिन बोलती है चालाकी वाले खेल किसी और के साथ खेलना जो आपकी आदत है. 

रुबीना से खफा हुए अभिनव शुक्ला
वहीं अभिनव रुबीना से बोलते हैं तुझे क्या जरुरत थी बोलने की. बस कर. इस पर सफाई तो देना ही मत. रुबीना बोलती हैं- मेरी खुद की बात सामने वाले की बात से बहुत छोटी हो गई है, मेरे सामने उसकी बात मत करना प्लीज, तो वहीं अभिनव बोलते हैं खुद की तुम्हारी अकल नहीं है, तो अभी मत बोलो ये सब. रुबीना बोलती है विश्वास मेरी बातों का करो, अभिनव बोलते हैं किसी की नहीं सुन रहा हूं न ही तेरी.

Back to top button