‘राहा से मां जैसा प्यार करते हैं रणबीर कपूर’, महेश भट्ट ने दामाद को बताया ‘बेस्ट पिता’

एनिमल फिल्म का प्रमोशन कर रहे अभिनेता रणबीर कपूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 14 में नजर आए जहां उनके लिए ससुर महेश भट्ट ने एक वॉइस मैसेज भेजा। महेश भट्ट ने एक इमोशनल मैसेज में रणबीर की तारीफों के पुल बांधे और उन्हें दुनिया का बेहतरीन पिता बताया। ये सुन अभिनेता भावुक हो गए।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जब से पिता बने हैं, तब से वह अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के बारे में अक्सर बात करते रहते हैं। आगामी फिल्म ‘एनिमल’ के प्रमोशन में भी रणबीर की बेटी का जिक्र जरूर होता है। हाल ही में, महेश भट्ट ने राहा और रणबीर की केमिस्ट्री के बारे में बात की है और अपने दामाद को ‘बेस्ट पिता’ कहा है।

रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म गैंगस्टर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) के प्रमोशन के लिए ‘इंडियन आइडल सीजन 14’ में पहुंचे। रणबीर के साथ उनकी को-स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी सिंगिंग शो में गईं। शो में रणबीर के लिए एक मैसेज आया था, जो उनके ससुर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने भेजा था।

महेश भट्ट ने रणबीर की तारीफों के बांधे पुल
महेश भट्ट ने ‘इंडियन आइडल सीजन 14’ में अपने दामाद रणबीर कपूर के लिए एक दिल छू लेने वाला मैसेज भेजा, जिसे सुनकर अभिनेता की आंखें भर आईं। महेश ने दामाद को बेस्ट पिता भी कहा। आलिया भट्ट के पिता ने दामाद रणबीर को लेकर कहा, “आलिया जिसे मैं एक चमत्कार मानता हूं। वह कहती हैं कि रणबीर इस देश के सबसे अच्छे अभिनेता हैं, लेकिन मैं रणबीर को दुनिया का सबसे बेहतरीन बाप मानता हूं।”

बेटी राहा को मां जैसा प्यार करते हैं रणबीर कपूर
महेश भट्ट ने वीडियो मैसेज में आगे बताया कि रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा को वैसा प्यार करते हैं, जैसा एक मां करती है। महेश ने कहा, “जब वह (रणबीर) को देखता है, काश आप उसकी आंखों का एक्सप्रेशन उस वक्त देख पाते। उनकी मां नीतू कहती हैं कि ऐसा प्यार तो मां करती हैं अपनी बच्चियों से, जो रणबीर करता है राहा से। मुझे गर्व महसूस होता है कि मेरा दामाद रणबीर है।” ससुर की बातें सुन रणबीर भावुक हो जाते हैं और कहते हैं कि उनके ससुर ने कभी भी उनके फेस टू फेस भी ऐसी बातें नहीं कही हैं।

Back to top button