रेडियोग्राफर और एमटीएस सहित अन्य पदों पर निकाली भर्ती

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडियन लिमिटेड (Broadcast Engineering Consultants India Limited, BECIL) ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत, एमटी, जूनियर फिजियोथेरेपिस्ट, एमटीएस और डीईओ के पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया फिलहाल चल रही है। कैंडिडेट्स 23 नवंबर, 2023 तक अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को https://www.becil.com/vacancies पर जाकर आवेदन करना होगा।

बीईसीआईएल की ओर से जारी सूचना के अनुसार, कुल 110 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें जूनियर फिजियोथैरेपिस्ट के 1 और एमटीएस के 18 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, डीईओ 28, टेक्नोलॉजिस्ट के 8 और रेडियोग्राफर के 2 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। 

BECIL Recruitment 2023:एजुकेशन क्वालिफिकेशन 

रेडियाग्राफर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बीएससी ऑनर्स या फिर Radiography रेडियोग्राफी में बीएससी की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, सभी पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग है। अभ्यर्थी पोर्टल पर जाकर, जिस पद के लिए आवेदन करना है उससे जुड़ी क्वालिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

BECIL Recruitment 2023: ये देनी होगी फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य/ओबीसी/भूतपूर्व सैनिक/महिला/और अन्य श्रेणियों के उम्मीदवारों को 885 का शुल्क देना होगा। वहीं, एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस/पीएच श्रेणी के उम्मीदवारों को 531 का भुगतान करना होगा।

Back to top button