Home > अपराध > रेप केस वापस लेने से किया मना तो कर दी ताऊ की हत्या

रेप केस वापस लेने से किया मना तो कर दी ताऊ की हत्या

नई दिल्ली : पुलिस ने किडनैपिंग के बाद हत्या की गुत्थी को महज 12 घंटे के भीतर सॉल्व कर लिया। वारदात में शामिल 17 साल के नाबालिग के अलावा परविंदर उर्फ प्रवीण (23), विकास उर्फ विक्की (20) को अरेस्ट किया गया है। परविंदर नाबालिग लड़की के अपहरण और रेप में शामिल रहा है। इस समय वह जमानत पर है। उसके खिलाफ साकेत कोर्ट में ट्रायल चल रहा है।रेप केस वापस लेने से किया मना तो कर दी ताऊ की हत्या

वह लड़की के ताऊ सोनू (34) पर केस वापस लेने के लिए लगातार दबाव डाल रहा था। इनकार करने पर सोनू को किडनैप करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। शव को अलीगढ़ में किशनपुर पीपली रोड से बरामद कर लिया गया है। मृतक की जली हुई सेंट्रो कार हरियाणा के पलवल के रसूलपुर गांव में नदी के पास से बरामद की। डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि 29 मई की सुबह खबर मिली थी कि 3-4 लड़कों ने उनके बड़े भाई को उनकी सेंट्रो कार सहित किडनैप कर लिया है।

पुलिस जब ताजपुर पहाड़ी पहुंची तो कपिल ने बताया कि उनके बड़े भाई सोनू की एनटीपीसी गेट नंबर 3 के पास मोलड़बंद जैतपुर रोड पर टायर की शॉप है। वह सुबह 6:30 बजे के करीब अपनी सेंट्रो कार से घर जाने के लिए निकले थे। रास्ते में मारुति इको कार सवार बदमाशों ने उनकी कार को ओवर टेक करके उन्हें किडनैप कर लिया। उनके जानकार ऑटो ड्राइवर ने यह वारदात अपनी आंखों से देखी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसीपी बदरपुर बिजेंद्र सिंह और ट्रेनी आईपीएस सुधांशु धामा की देखरेख में एक टीम बनाई।

शुरुआती तफ्तीश में पुलिस को पता चला कि फरीदाबाद के नीमका गांव का रहने वाला परविंदर नाबालिग लड़की की किडनैपिंग, रेप और पॉक्सो ऐक्ट में शामिल रहा है। उस केस में सोनू मुख्य गवाह है। पूरे केस की पैरवी भी वही कर रहे थे। परविंदर लगातार केस वापस लेने और समझौता करने के लिए दबाव डाल रहा था, लेकिन उन्होंने केस वापस लेने से साफ इनकार कर दिया था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो शुरुआत में उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन सख्ती बरतने पर उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने उससे मिली जानकारी के आधार पर उसके नाबालिग साथी सहित दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर आगरा नहर से वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी बरामद कर ली।

 

Loading...

Check Also

फैशन डिजाइनर हत्याकांड को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, हत्या करने के पीछे बताई ये बड़ी वजह

फैशन डिजाइनर हत्याकांड को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, हत्या करने के पीछे बताई ये बड़ी वजह

वसंत कुंज इलाके में फैशन डिजाइनर और उनके नौकर की हत्या करोड़ों रुपये लूटने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com