‘एनिमल’ के लंबे रनटाइम के बचाव में उतरे रणबीर कपूर

बॉलीवुड में अपने अभिनय और स्टाइल से फैंस के दिलों में राज करने वाले रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फैंस अभिनेता की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच अच्छी खासी लोकप्रियता बटोरी है। अब रणबीर ने फिल्म के रन टाइम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उम्मीद है कि दर्शक इतनी लंबी फिल्म से बोर नहीं होंगे।

कुछ दिन पहले यह खुलासा हुआ था कि सीबीएफसी ने फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है और इसका रनटाइम 3 घंटे 21 मिनट है। अब, हाल ही में एक इंटरव्यू में, रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने फिल्म के रनटाइम का बचाव करते हुए कहा कि फिल्म अपनी लंबाई को बिल्कुल सही ठहराती है।

हाल ही में,एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर से एनिमल के रनटाइम के बारे में पूछा गया , जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “हम इतने लंबे समय तक कोई फिल्म रिलीज नहीं कर रहे हैं क्योंकि हम इसके बारे में कॉन्फिडेंट हैं। हमें लगा कि कहानी को दर्शकों तक अच्छे तरीके से पहुंचाने के लिए इतने समय की आवश्यकता है।”

रणबीर ने आगे कहा कि उन्होंने और टीम ने फिल्म का और भी लंबा कट देखा है और वह भी मनोरंजक था। अभिनेता ने कहा, “हम सभी ने इस फिल्म का कट देखा है जो 3 घंटे, 49 मिनट का था। वो भी मनोरंजक था, लेकिन लंबाई कम करने के लिए संदीप ने काफी मेहनत की है। आप इसे इतना भी नहीं खींच सकते, लेकिन उम्मीद है कि दर्शक लंबाई से घबराएंगे नहीं। बस आएं और बेहतरीन सिनेमा का अनुभव लें।”

बता दें कि इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का मुकाबला विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ से होगा। अब देखना है कि दोनों फिल्मों के क्लैश से इसकी कमाई में कैसा असर होता है।

Back to top button