उज्जैन के महाकाल मंदिर में आग की घटना पर PM मोदी ने जताया दुख

उज्जैन के महाकाल मंदिर में भस्म आरती के दौरान आग की चपेट में आने से पांच पुजारी समेत 14 लोग झुलस गए। इस घटना पर अब प्रधानमंत्री मोदी ने दुख जताया है। पीएम मोदी ने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

पीएम ने की घायलों के स्वस्थ होने की कामना

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक्स पर एक पोस्ट किया। पीएम मोदी ने कहा कि उज्जैन के महाकाल मंदिर में हुई दुर्घटना को अत्यंत पीड़ादायक है। इस हादसे में घायल सभी श्रद्धालुओं के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।

पीएम मोदी ने कहा कि होली समारोह के दौरान महाकाल मंदिर में आग लगने की खबर सुनकर मुझे दुख हुआ। मैं आग में घायल हुए भक्तों और पुजारियों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

होली समारोह के दौरान लग गई थी आग

बता दें कि सोमवार सुबह महाकाल मंदिर में उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब होली समारोह के दौरान भस्म आरती के समय मंदिर के गर्भगृह में आग लग गई थी। इस हादसे में कई पुजारी समेत 14 लोग घायल हो गए थे।

सीएम मोहन बोले- दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

वहीं, इस घटना का मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने संज्ञान लिया और उन्होंने मजिस्ट्रेट जांच का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि बाबा महाकाल मंदिर के गर्भगृह में भस्म आरती के दौरान हुई दुर्घटना दुखद है। मैं प्रशासन के संपर्क में हूं। सब नियंत्रण में है। बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि सभी घायल शीघ्र ही पूर्णतः स्वस्थ हों।

Back to top button