कूद-कूदकर डोसा बना रहा था शेफ, स्टाइल देखकर घबराए !

आपने देखा होगा कि अक्सर लोग अपने कुकिंग स्किल्स को दिखाने के लिए कुछ न कुछ एक्सपेरिमेंट करते ही रहते हैं. ये प्रयोग आम लोगों से ज्यादा सड़क के किनारे खाने-पीने का सामान बेचने वाले लोग करते हैं. कई बार उनका ये प्रयोग ज़ुबान को पसंद आता है तो कई बार ऐसा होता है कि इंसान देखकर ही दहल जाए. कुछ शेफ्स तो अपनी अजीबोगरीब हरकतों से लोगों का ध्यान खींच लेते हैं.

आजकल इस तरह के वेंडर्स की कमी नहीं है, जो खाना बताते हुए कुछ न कुछ अजीब हरकतें करते ही रहते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में भी डोसा बना रहा एक शख्स उछल-उछलकर चीज़ें डाल रहा है. इसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं होक पाएंगे. देखने वाले उससे पूछ रहे हैं- भाई खाना मिल भी पाएगा या नहीं?

कूद-कूदकर बना रहा है डोसा
वायरल हो रहे वीडियो में एक डोसा बनाने वाला नजर आ रहा है. डोसा तो सामान्य मसाला डोसा ही हैं लेकिन वो इसे बना इस तरह रहा है कि आप नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते. ये डोसा मेकर पहले तेल उठाता है और उसे उछाल उछाल कर डोसों पर डालता है. उसके बाद वो मसाले का डिब्बा उछालता है और हर डोसे पर मसाला डालने के बाद उस डिब्बे को हवा में उछालता है. इसी तरह वो सारे डोसे तैयार करता है. उसके पीछे लगे बोर्ड में लिखा हुआ है कि वो डांसिंग डोसावाला है.

लोग बोले- खाना मिलेगा भी या नहीं?
इंस्टाग्राम पर फूडी सौरभ ने डोसा बनाने वाले का ये वीडियो शेयर किया है. हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को ये स्टाइल कुछ खास पसंद नहीं आया है. उन्होंने इस पर दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने सवाल किया- इस तरह खाना बनाने से क्या मिलता है? एक अन्य यूज़र ने पूछा- खाना कब मिलेगा. वहीं कुछ यूज़र्स ने कहा कि इन्हें देखकर खाने का मन ही नहीं करता.

Back to top button