लॉन्च से पहले Motorola ने टीज किया नया Smartphone

मोटोरोला कल यानी 16 अप्रैल को अपने ग्राहकों के लिए नई Edge-series में स्मार्टफोन लाने जा रहा है। कंपनी ग्लोबल इवेंट के साथ नए फोन पेश करने वाली है।

माना जा रहा है कि कंपनी Edge 50 Ultra स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। इसी कड़ी में लॉन्च इवेंट से पहले कंपनी ने एक नया टीजर जारी किया है।

मोटोरोला ने टीज किया नया फोन

इस टीजर के साथ अपकमिंग फोन का फर्स्ट लुक सामने आया है। मोटोरोला ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

कंपनी ने अपकमिंग फोन को इस टीजर में पीच फज्ज (Peach Fuzz) कलर में शोकेस किया है। मालूम हो कि यह कलर Pantone का कलर ऑफ द ईयर 2024 है।

फोन को पास से देखने पर यह Motorola Edge 50 Ultra के लीक डिजाइन जैसा ही लगता है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने इस अपकमिंग फोन के नाम को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

क्यों खास होगा नया फोन

माना जा रहा है कि यह Edge 50 Ultra का फर्स्ट लुक हो सकता है। इस टीजर के साथ फोन का डिजाइन सामने आने के साथ कुछ इंटरनल कंपोनेंट्स की भी जानकारी मिली है।

कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि कल लॉन्च होने वाला फोन मेटल मिडल फ्रेम के साथ लाया जा रहा है। यानी यह मोटोरोला फोन को लंबे समय तक चलाने के रूप में खास होगा।

Motorola Edge 50 Ultra के स्पेक्स (संभावित)

Motorola Edge 50 Ultra फोन को कंपनी 6.7 इंच OLED पैनल, 1.5K रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ ला सकती है।

कंपनी इस फोन को Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट के साथ ला सकती है। फोन Android 14 ओएस के साथ लाया जा सकता है।

फोन में 4,500mAh बैटरी और 50MP फ्रंट और बैक कैमरा मिलने की उम्मीद की जा रही है। फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लाया जा सकता है।

इसके अलावा, डिवाइस इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लाया जा सकता है।

Back to top button