#MeToo पर आरोपों से परेशान था सेलिब्रिटी, पुलिस ने सुसाइड से रोका

KWAN एंटरटेनमेंट के फाउंडर मैनेजर अनिर्बान दास पर भी #MeToo अभियान के तहत गंभीर आरोप लगे थे. इस मशहूर सेलेब्रिटी मैनेजर को यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद अपनी जॉब छोड़नी पड़ी.

एंटरटेनमेंट और मार्केटिंग कंपनी KWAN ने जारी किए गए एक बयान में कहा, “हमने अनिर्बान को KWAN से जुड़ी अपनी ड्यूटीज, एक्टिविटीज और सभी जिम्मेदारियां छोड़ने के लिए कहा है. हमसे जुड़ी सभी जगहों पर यह फैसला त्वरित रूप से प्रभावी होगा.” अनिर्बान उनकी जिंदगी में अचानक हुई इन चीजों को बर्दाश्त नहीं कर सके और उन्होंने शुक्रवार को आत्महत्या करने की कोशिश की.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार को वाशी ट्रैफिक पुलिस ने वाशी ओल्ड ब्रिज से बचाया है. पुलिस के सही वक्त पर पहुंच जाने के चलते उन्हें बचाया जा सका. यह घटना रात के 12.30am पर हुई. रिपोर्ट के मुताबिक एक उच्चाधिकारी ने कहा, “हमें खबर मिली थी कि कोई वाशी ब्रिज पर आत्महत्या करने जा रहा है. हम क्योंकि चांस नहीं ले सकते थे तो हमने वहां अंधेरे में ट्रैप लगा दिया था.”

श्रीलंका के PM विक्रमसिंघे से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया ने की मुलाकात

अनिर्बान पुल के बैरिकेड्स पर चढ़ रहे थे जब पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. जानकारी के मुताबिक उच्चाधिकारी ने कहा, “वह रो रहे थे. वह बहुत ही खींच और तनाव में लग रहे थे. हम उन्हें पुलिस स्टेशन लेकर आए और उन्हें पानी पिलाया. हमने पूछा कि क्या बात है? तब उन्होंने बताया कि वह MeToo के तहत लगे आरोपों की वजह से बहुत तनाव में हैं. वह और उनका परिवार परिवार बदनामी के चलते बहुत परेशान हैं.”

बता दें कि चार लड़िकियों ने अनिर्बान पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्हें अपना काम छोड़ना पड़ा. अनिर्बान ने ही अपने 9 साथियों के साथ मिलकर इस कंपनी को शुरू किया था. अनिर्बान को वाशी ब्रिज से बचाए जाने के बाद पुलिस ने उनकी पत्नी से संपर्क किया.

Back to top button