टीम इंडिया को लगा एक बड़ा झटका, टेस्ट मैच से बाहर हुए ये खिलाड़ी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को चिकनगुनिया होने के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट क्रिकेट मैच से बाहर हो गए हैं. हालांकि, अभी यह तय नहीं है कि उनकी जगह टीम में किसे खिलाया जाएगा.

टीम इंडिया को लगा एक बड़ा झटका, टेस्ट मैच से बाहर हुए ये खिलाड़ीजानकारी के अनुसार, देशभर में तेजी से पैर पसारती चिकनगुनिया की बीमारी अब और विकराल रूप धारण करती जा रही है. इसका असर खेल और खिलाड़ियों पर भी देखा जा रहा है. मंगलवार को आई ऐसी ही एक खबर ने टीम इंडिया के लिए मुश्किल हालात पैदा कर दिए हैं.

गौरतलब है कि तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए 15 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम में उन्हीं खिलाड़ी खिलाड़ियों का नाम तय किया था, जिन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली थी.

पहले न्यूजीलैंड के साथ खेली जाने वाली सीरीज के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय भारतीय किक्रेट टीम में विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, मुरली विजय, रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, रिद्धिमान शाह, रवींद्र जड़ेजा, मोहम्मद समी, ईशांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन, अमित मिश्रा और उमेश यादव के नाम शामिल थे.

Back to top button