रांझी क्षेेत्र में फ्री में गुटखा न देने पर एक आरोपित दुकानदार को चाकू मारकर किया घायल


रांझी थाना क्षेत्र के शांति नगर में मंगलवार की रात एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। घायल युवक पान टपरे का संचालक है, जिसे गुटखा मांगने को लेकर हुए विवाद के चलते चोट पहुंचाई गई।



पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शांतिनगर में रहने वाला गंगाराम चौधरी पान की दुकान चलाता है। बीती देर रात वो अपनी दुकान पर बैठा था। इसी दौरान मोटर साइकिल पर सवार होकर एक युवक आया और उससे मुफ्त में गुटखा मांगने लगा।जब गंगाराम ने उसे फ्री में गुटखा देने से मना किया तो आरोपित ने उसके चेहरे पर चाकू से वार कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर युवक मौके से फरार हो गया। घायल को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने अपराध दरर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

पत्नी को पीटा : हनुमानताल थाना क्षेत्र में हड्डी गोदाम के पास रहने वाले एक युवक ने धूप सेंक रही अपनी ही पत्नी पर हमला कर दिया। इस घटना में पत्नी की आंख में चोट आई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पति के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि हड्डी गोदाम निवासी नाजमीन बानो ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि जब वह अपनी बेटी कसक को लेकर धूप में बैठी थी, तभी उसका पति मोहम्मद आमीन वहां आया और उसके साथ गाली गलौंच करने लगा। जब नाजनीन ने इसका विरोध किया तो आमीन ने उसकी आंख पर मुक्का मारकर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने पीड़ित पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

Back to top button