यहां आपको मिलेगा फ्री सहवास करने का मौका

अगर हम आपसे कहें कि इस दुनिया में, जी हाँ, इसी दुनिया में एक ऐसी जगह है, एक ऐसा वैश्यालय है जहां आप फ्री सेक्स के मज़े उठा सकते हैं तो हमें इस बात का पूरा यकीन है कि आप बौखला ज़रूर जाएंगे. Czech Republic Prague शहर में एक ऐसा वैश्यालय है जहां आपको वेश्याओं के साथ सेक्स फ्री में करने मिलता है. जी हाँ!मुफत में पाइए सेक्स के मज़े और वह भी चेक लड़कियों के साथ.

आपको बिना पैसे दिए सेक्स करने तो मिलेगा लेकिन एक शर्त पर,नहीं! घबराइये नहीं, ज्यादा कुछ नहीं बस आप की सेक्स क्रिया कमरे में लगे कैमरा पर रिकॉर्ड होगी और इन्टरनेट पर पब्लिश की जाएगी. आपका विडियो बनाया जाएगा और फिर CD बनेंगी जो दुनिया भर की मार्केटों में बेचीं जाएंगी.देखा ये वैश्यालय आपसे ज़्यादा थोड़ी ना मांग रहा है, इस वैश्यालय का नाम है ‘बिग सिस्टर’ और यह स्थित है चेक रेबब्लिक के प्राग शहर में.

यह अपने किस्म का अकेला वैश्यालय है.अब आप सोच रहे होंगे कि इस वैश्यालय की कमाई कहाँ से होती है? इस वैश्यालय की कमाई यहाँ बने विडियो और सीडियों से होती है. इन विडियो और सीडियों को दुनियाभर के मार्केटों में बेचा जाता है और यही से इस वैश्यालय की कमाई होती है. अगर आपको इस वैश्यालय में जाने का मौका मिले तो क्या आप जाएंगे? आपको मंज़ूर है कि वैश्यालयवाले आपका सेक्स करते हुए विडियो बनाएं अगर हाँ तो पासपोर्ट बनवाइए और सेटल हो जाइए प्राग में.

Back to top button