हरियाणा: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला को मौत

इंद्री के गांव मुरादगढ़ की वाल्मिकी बस्ती निवासी ममता (42) को शनिवार देर शाम एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

वहीं रविवार सुबह मृतक महिला के परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया। परिजनों ने साफ तौर पर चेतावनी दी कि जब तक आरोपी चालक की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक शव का पोस्टमार्टम नहीं होने देंगे।

मामले की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी अजायब सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे ओर आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर परिजनों को शांत किया। बता दें कि मृतक ममता देवी शनिवार देर शाम मजदूरी कर अपने घर पैदल वापिस आ रही थी। जैसे ही वह बस्ती के मोड़ पर पहुंची तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार में महिला को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि करीब 100 मीटर तक महिला कार के साथ रपटती हुई झाड़ियों में जा गिरी ओर मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

क्या कहना है थाना प्रभारी का
थाना प्रभारी अजायब सिंह का कहना है कि अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जाएगा। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला में भिजवा दिया है।

Back to top button